डॉ. भारत दवे का वियतनाम में IVAF सम्मेलन में सम्मान

डॉ. भारत दवे का वियतनाम में IVAF सम्मेलन में सम्मान

वियतनाम का अनुभव - डॉ. भारत दवे

वियतनाम के हनोई शहर में आयोजित इंटरनेशनल वैदिक एस्ट्रोलॉजिकल फेडरेशन के अद्वितीय सम्मेलन में, मैंने "परानॉर्मल एक्टिविटी इन्वेस्टिगेशन और अपने अनुभव" पर व्याख्यान दिया। मेरे व्याख्यान को सभी प्रतिभागियों ने सराहा और विषय की गहराई की प्रशंसा की। इस दिन, विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा कई महत्वपूर्ण व्याख्यान दिए गए, जिसमें विदेशी वक्ताओं ने भी अपनी जानकारी साझा की।

Paranormal Activity Investigator and Healer, Dr bharat dave

इन व्याख्यानों के बाद, मुझे इंटरनेशनल वेदिक एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन LLC के लिए "राज्य अध्यक्ष - गुजरात" के पद पर चयनित किया गया। इसके साथ ही, मुझे "सर्टिफिकेट ऑफ ऑनर" भी प्रदान किया गया। मैं इस कार्यक्रम के आयोजकों की पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूँ।

इस सम्मेलन में सांस्कृतिक एकीकरण और महिला सशक्तिकरण पर विशेष ध्यान केंद्रित किया गया। यह आयोजन प्रेरणादायक था और "मिशन ग्रीन ग्रो" के अंतर्गत विश्व कल्याण के लिए ज्ञानवर्धक रहा।

मैं दिव्या जी, लॉरेटा जी, योगी जी, युवराज जी, प्रवीण जी, मनोज लेंका जी, प्रीति जी, रमेश पोदार जी, मनीष जी, भरत दवे जी, किंजल जी, नीता जी, मिथुन जी, राजनाथ जी, अनिल सर, लेंका जी, दिवाकरन जी, तारक जी, और थाईलैंड के मिस्टर & मिसिज इटीकोन सहित सभी विद्वानों का धन्यवाद करता हूँ। यदि किसी का नाम छूट गया हो, तो मैं क्षमा चाहता हूँ। विशेष रूप से पूजा जी का आभार उनके अमूल्य सहयोग और अंतर्दृष्टि के लिए।

हमने समूह के रूप में जो सामूहिक समझ प्राप्त की है, वह हर प्रतिभागी के चरित्र और परिपक्वता का प्रमाण है। मैंने इस अनुभव को एक परिवार के रूप में साझा किया, जो 30 वर्षों की मेरी यात्रा में सबसे अविस्मरणीय रहा।

डॉ. भारत दवे, जो विश्व के सबसे बड़े प्लेटफार्म के ब्रांड एंबेसडर हैं, ने इस आयोजन में विशेष योगदान दिया।