डॉ. नरेंद्र भेसदडीया का वियतनाम में IVAF सम्मेलन में सम्मान

डॉ. नरेंद्र भेसदडीया का वियतनाम में IVAF सम्मेलन में सम्मान

जामनगर, गुजरात: गुजरात के ब्रांड एंबेसडर, डॉ. नरेंद्र एल. भेसदडीया, ने वियतनाम के हनोई में आयोजित इंटरनेशनल वैदिक एस्ट्रोलॉजिकल फेडरेशन (IVAF) के सम्मेलन में भाग लिया। इस सम्मेलन का मुख्य विषय ज्योतिष, वास्तु और वैदिक परंपरा की दार्शनिकता था, जिसमें सांस्कृतिक एकीकरण और महिला सशक्तिकरण पर विशेष ध्यान दिया गया।

Allso Brand Ambassdor of gujarat Mr Dr. Narendra L.Bhesdadiya vastu shastri

डॉ. भेसदडीया ने इस आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "यह एक प्रेरणादायक सम्मेलन था। मुझे गर्व है कि IVAF ने मुझे चीफ ब्रांड एंबेसडर और गवर्नर के पद के लिए चुना। यह एक परिवार जैसा अनुभव था।"

उन्होंने सम्मेलन में उपस्थित सभी प्रमुख व्यक्तियों—दिव्या जी, लॉरेटा जी, योगी जी, युवराज जी, प्रवीण जी, मनोज लेंका जी, प्रीति जी, रमेश पोदार जी, मनीष जी, भरत दवे जी, किंजल जी, नीता जी, मिथुन जी, राजनाथ जी, अनिल सर, लेंका जी, दिवाकरन जी, और थाईलैंड के मिस्टर एवं मिसिस इटीकोन—का आभार प्रकट किया। डॉ. भेसदडीया ने विशेष रूप से पूजा जी का भी धन्यवाद किया, जिनके अमूल्य सहयोग ने इस यात्रा को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, "हमने समूह के रूप में जो समझ प्राप्त की है, वह हमारे सामूहिक प्रयासों का प्रमाण है। यह IVAF की यात्रा मेरे लिए अविस्मरणीय रही है।"

डॉ. भेसदडीया ने 12 साल बाद योगी श्री सहजनाद सरस्वती जी से पुनः मुलाकात को भी प्रेरणादायक बताया और उनके "मिशन ग्रीन ग्रो" से जुड़ने के अवसर की सराहना की।

अंत में, उन्होंने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा, "भगवान सबको सुख, शांति और उन्नति दें। ॐ नमो नारायण।"

यह सम्मेलन निश्चित रूप से वैदिक परंपरा और महिला सशक्तिकरण के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।